Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: इंदिरा गांधी की जयंती पर हो सकती है प्रियंका गांधी की लांचिंग

 Abhishek Tripathi |  2016-09-16 04:00:38.0

priyanka_gandhi_indira_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी चुनाव से पहले एक ओर सपा में सियासी घमासान मचा है तो कांग्रेस भी अपना दांव खेलने में लगी है। दरअसल, बात प्रियंका गांधी की हो रही है। सूत्रों की मानें तो, 19 नवंबर यानी इंदिरा गांधी के जन्मदिन पर प्रियंका की लांचिंग का प्रस्ताव गांधी परिवार को पसंद आया है। हालांकि, अभी इस बात पर कोई भी कांग्रेसी नेता कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।


बताया जा रहा है कि गांधी परिवार राहुल की किसान यात्रा और राज्य की नई टीम की यात्राओं के खत्म होने पर समीक्षा करके फैसला लेगा कि प्रियंका की भूमिका कितनी बड़ी हो? लेकिन पार्टी के नेताओं ने आलाकमान को सुझाव दिया है कि प्रियंका के लॉन्च होने की तारीख 19 नवम्बर हो, जो इंदिरा गांधी का जन्मदिन है। दरअसल कांग्रेसी प्रियंका में इंदिरा की झलक देखते हैं और खुद प्रियंका भी कोशिश करके इंदिरा के हावभाव और पहनावे को अपनाने की कोशिश करती हैं।


पोस्टर से प्रियंका गांधी गायब
मिशन 2017 की चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस और उसके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों यूपी में खाट सभा और किसान यात्रा पर निकले हैं। उनके स्वागत में उत्साहित कार्यकर्ता पोस्टरों से अपनी उपस्थिति नेता तक पहुंचाने में जुटे हैं। लेकिन इन पोस्टरों में सबसे खास बात यह की इनमे प्रियंका गांधी का चेहरा नदारद हैं। जबकि सबसे इलाहाबाद से कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने प्रियंका लाओ कांग्रेस बचाओ जैसे पोस्टर लगा कर दिल्ली के गलियारों तक चर्चा बटोरी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top