Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: मायावती को पूरा भरोसा, BSP के पक्ष में है मुसलमान

 Abhishek Tripathi |  2016-11-01 06:10:13.0

mayawati_muslimsतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती का मानना है कि अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोट उनकी ही पार्टी को मिलेंगे। मायावती का कहना है कि यूपी के मुस्लिम बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ वापस आ रहे हैं।


मायावती ने कहा कि अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं, इसमें कोई दोराय नहीं है। अब उसके मन में संशय नहीं है, इसीलिए बीजेपी घबराई हुई है। बसपा प्रमुख का मानना है कि सपा में अंदरूनी कलह से मुस्लिम वोट उनसे दूर हुआ है, जो अब बसपा के साथ है।


ट्रिपल तलाक पर मायावती ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में उनके रीति-रिवाजों में कभी दखल नहीं दिया, ना ही कोई नई परंपरा होने दी। प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के सवाल पर मायावती ने कहा कि सपा टूट रही है1 अब मरे को क्या मारना। उनका मानना है कि बीजेपी से उनकी टक्कर है।


हाल ही में महोबा में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को मायावती ने फेल बताया। वहीं, सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि देखिए, जनता सब देख रही है और हर बात को समझ भी रही है। ये सब चुनाव से पहले क्रेडिट लेने के लिए है। मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सेना को देना चाहिए, लेकिन बीजेपी वाले सिर्फ मोदी को ही क्रेडिट देना चाहते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top