Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में गठित होगी पीएसी की महिला वाहिनी

 Sabahat Vijeta |  2016-12-17 14:37:44.0

javeed-ahmad-up-dgp
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर लखनऊ के प्रांगण में आज 17 दिसम्बर को आयोजित 68वें पीएसी दिवस समारोह के अवसर पर पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने पीएसी कर्मियों के साहस, लगन और कर्तव्यनिष्ठा की
मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए पीएसी के गौरवशाली इतिहास का स्मरण कराते हुए वर्तमान में बदलते परिवेश के सापेक्ष पीएसी को प्रभावशाली बनाये रखने का आवाहन किया.


पुलिस महानिदेशक ने पीएसी परिवार को आश्वस्त किया कि आप लोग अपने कर्तव्यपालन के लिए सचेत रहेंगे तो मैं भी आप के कल्याण के लिये कोशिश करता रहूँगा. उन्होंने इस वर्ष पीएसी की 2 वाहिनियों पीएसी मेरठ और 42वीं वाहिनी पीएसी इलाहाबाद नैनी के सर्वोत्तम एवं उत्तम वाहिनी के रूप में चल वैजयन्ती प्रदान किये जाने पर इन वाहिनियों की महिला सेनानायक अधिकारियों के होने पर विशेष प्रसन्नता व्यक्त करते हुये भविष्य में पीएसी की महिला वाहिनी गठन किये जाने की भी बात कही.


इससे पहले पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद को गार्ड ऑफ़ आनर दिया गया. अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी प्रशांत कुमार ने पुलिस महानिदेशक की अगवानी की.


आज यहाँ 35वीं वाहिनी पीएसी प्रागंण में पीएसी के दोनों जोन ( मध्य जोन एवं पश्चिमी जोन) के मध्य बालीबाल का मैच आयोजन किया गया, जिसमें मध्य जोन ने पश्चिमी जोन को दोनों सेटों में 25/22 एवं 25/23 से पराजित कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top