Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मैडोना के प्रशंसक हुए नाखुश

 Tahlka News |  2016-03-17 05:54:15.0

U.S. pop singer and actress Madonna and former Beatles guitarist George Harrison publicise the movie

सिडनी, 17 मार्च.  अमेरिका की पॉप स्टार मैडोना यहां बुधवार रात ब्रिस्बेन में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में दो घंटे से ज्यादा देरी से पहुंचीं, जिसके चलते उन्हें स्थानीय प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा। मैडोना(57) का संगीत कार्यक्रम रात नौ बजे शुरू होना था। उनका इंतजार कर-करके ऊब चुके सैकड़ों प्रशंसक कार्यक्रम स्थल छोड़कर चले गए और टिकट के पैसे वापस ले लिए। पॉप स्टार आयोजन स्थल पर रात 11.30 बजे पहुंचीं।


स्थानीय मीडिया की गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार, मैडोना ने पहुंचने के बाद वहां जमी भीड़ से मुखातिब होते हुए कहा, "हमने कार्यक्रम देर से शुरू किया। ऐसा बमुश्किल ही होता है।"

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, "आप यहां बहुत जल्दी आ गए थे। आपको मेकअप और बाल संवारने पर पूरा समय देना चाहिए। आप ऐसा करेंगे, तो मुझे पहुंचने में देरी नहीं होगी।"

ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक मैडोना की इस माफी से संतुष्ट नहीं हुए और उन्हें बदमिजाम बताया और कहा कि यह वो मैडोना नहीं है, जिसे वे जानते थे।

ऑस्ट्रेलिया के नागरिक और मैडोना के समय पर न आने के बाद संगीत कार्यक्रम छोड़कर जाने वाले निक सोवडेन ने कहा, "मेरे ख्याल से यह बहुत बेहूदा तरीका है। लोगों ने उन्हें देखने के लिए अच्छी खासी रकम खर्च की थी।"

(आईएएनएस)


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top