Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: मायावती को डर लग रहा है!

 Abhishek Tripathi |  2016-12-16 06:31:08.0

mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. बसपा सुप्रीमो मायावती को इस बात का डर है कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब हो सकती है। मायावती ने कहा कि सपा मंत्री अतीक अहमद ने जो हरकत की है, उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूपी की आम जनता कितनी परेशान होगी।


क्या है पूरा मामला
समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता और इलाहाबाद के पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ इलाहाबाद के नैनी थाने में डकैती, बलवा, मारपीट और अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ कल डीम्ड यूनिवर्सिटी में हुई घटना के मामले में केस दर्ज हुआ है। अतीक अहमद तीन दिन पहले ही कानपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार घोषित हुए हैं। हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बता दें कि अतीक इलाहाबाद के नैनी स्थित रीवा रोड पर शियाट्स पहुंचे थे। जहां उनके आदमियों ने शिक्षकों और कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मीडिया प्रभारी और सुरक्षा अधिकारी की भी पिटाई की गई।


मायावती को है वोट बैंक की चिंता
बात दरअसल यह है कि मायावती यूपी चुनाव में दलित और मुस्लिम वोट बैंक के गठजोड़ बनाने पर दांव लगा रही हैं। इसलिए उन्होंने बड़ी संख्या में मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है। लेकिन अगर सचमुच कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी का गठबंधन हो जाता है तो मुस्लिम मतदाता बीएसपी से मुंह मोड़ सकता है। इसलिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की बात मायावती को चिंता में डाल रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top