Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की हालत सुधरी, ICU से आए बाहर

 Tahlka News |  2016-04-16 03:39:14.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 16 अप्रैल. अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को शुक्रवार को तबीयत बिगड़ने बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह उम्र बढ़ने के बाद होने वाली स्वास्थ्य की सामान्य दिक्कतों से पीड़ित हैं.


उम्र बढ़ने की समान्य दिक्कतों से दो-चार
दिलीप कुमार के परिजनों के मुताबिक उन्हें बीती रात एक बजे के करीब लीलावती अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि पिछले दो-तीन दिनों से उनकी तबियत फिर से बिगड़ने लगी थी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है. रूटीन चेकअप के लिए वह कुछ दिन तक अस्पताल में रह सकते हैं. अस्पताल में उनकी पत्नी शायरा बानो भी मौजूद हैं।


हालत में सुधार, आईसीयू से बाहर आए


दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बताया कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है. वह आईसीयू से बाहर शिफ्ट किए जा चुके हैं. उनकी सेहत की नियमित निगरानी जारी है. उम्र बढ़ने के बाद ऐसी दिक्कतों को सामना करना पड़ता है. दिलीप साहब जल्द ही बेहतर होकर घर वापस जा सकेंगे. उनको देखने परिवार के लोगों के अलावा प्रशंसकों को अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया है. डॉक्टरों ने उनसे फिलहाल दूर रहने की अपील की है.


सोशल मीडिया पर फैलती है अफवाहें
गौरतलब है कि अभिनेता दिलीप कुमार 92 साल को हो चुके हैं. बढ़ती उम्र की वजह से उनकी सेहत ठीक नहीं रहती. इस वजह से दिलीप कुमार अक्सर रूटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल जाते रहते हैं. बीते दिनों कुछ शरारती लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको लेकर अफवाहें भी फैलाने की कोशिश की थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top