Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तो क्या ये VIDEO बचाएगा, 'समाजवादी' परिवार को कलह से?

 Girish |  2017-01-07 09:24:43.0

samjwadi party, akhilesh yadav, mulayam singh, feud, dimple yadav, youtube, Apne, Movie, Video, Viral, Emotional


तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में मचे घमासान में एक भावुक मोड़ आता दिख रहा है. जिस सोशल मीडिया ने अखिलेशा यादव को युवाओं के बीच पॉपुलर किया है, अब उसी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पिता मुलायम और बेटे अखिलेश के बीच के इमोशनल रिश्ते को दिखा रहा है.

यू-ट्यूब पर डिंपल यादव चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमे पिता-पुत्र के रिश्ते को दिखाया गया है. इस वीडियो में वे क्लिप्स हैं, जो बेटे सीएम अखिलेश और पिता सपा सुप्रीमो के बीच के बेहद इमोशनल मोमेंट्स को दिखा रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक इमोशनल गाना चल रहा है. ये गाना फिल्म ‘अपने’ का “अपने तो अपने होते हैं...” बता दें यह फिल्म भी पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित थी.

हालाँकि, यू-ट्यूब चैनल से यह पता नहीं चलता कि यह डिंपल यादव का आधिकारिक चैनल है या नहीं. लेकिन इस वीडियो को लेकर चर्चा यही है कि कन्नौज की संसद और सपा मुखिया की बहू डिंपल यादव, पति और ससुर के बीच की गलतफहमियां दूर कर सुलह कराने की पहल की है.

इस वीडियो में सीएम अखिलेश यादव भी बहुत ही इमोशनल होकर कहते सुने दे रहे हैं, “नेता उनके ‌पिता है और पिता रहेंगे.” देखने वाली बात होगी कि यह इमोशनल वीडियो पिता-पुत्र के बीच जमी बर्फ को किस हद तक पिघलाने में सफल होता है. फिलहाल...

आप नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें कि किस तरह का रिश्ता है पिता-पुत्र में


Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top