Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ऊ लाला SSS : अब विद्या की साड़ी पर ये कैसा बवाल !

 Vikas Tiwari |  2016-09-11 15:19:06.0

vidya balanतहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ :
अखिलेश सरकार की पेंशन स्कीम की ब्रांड अम्बेसडर बनी अभिनेत्री विद्या बालन की साड़ी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल प्राप्त जानकारी के मुताबिक अखिलेश सरकार की समाजवादी पेंशन योजना की ब्रांड अम्बेसडर विद्या बालन ने जिस रंग की साड़ी का उपयोग विज्ञापन के दौरान किया है. उसे लेकर विपक्षी पार्टियाँ एतराज कर रही हैं. विपक्षी पार्टियों का आरोप है की सरकारी विज्ञापन में विद्या बालन ने जिस साड़ी का उपयोग किया है.


उसमें समाजवादी पार्टी के रंग की छवि नजर आ रही है. विपक्ष का आरोप है कि सपा सरकारी पैसे से पार्टी का प्रचार कर रही है. इसको लेकर सीएम अखिलेश यादव ने कहा था कि सपा सरकार ने काम तो बहुत किये हैं लेकिन प्रचार करने में वह पीछे रह गई. विद्या बालन को जनता पहचानती है इस बहाने उनकी सरकार के कामों को भी लोग जानेगें की आखिर काम कौन रहा है.

विज्ञापन में विद्या बालन ने जो हरे और लाल रंग की साड़ी पहनी है वो समाजवादी पार्टी का रंग है लिहाज़ा वो सरकारी पैसे से अखिलेश यादव पर पार्टी का प्रचार करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि समाजवादी पार्टी अब अपने ऊपर लगे इस आरोप को निराधार बता रही है. आरोपों पर सपा सरकार के मंत्री रविदास मेहरोत्रा ने कहा है कि किसी भी रंग की साड़ी कोई भी पहन सकता है. इसको लेकर बवाल करने की जरूरत नहीं है. स्कीम समाजवादी सरकार की है, तो नाम भी उसी का होना चाहिए.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top