Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विशाल डडलानी ने AAP को छोड़ा, राजनीति से लिया संन्यास

 Abhishek Tripathi |  2016-08-28 04:58:52.0

vishal_dadlaniतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) सपोर्टर और पार्टी के लिए प्रचार करने वाले सिंगर और म्यूजिक डायरेक्‍टर विशाल डडलानी ने जैन मुनि तरुण सागर को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद पहले सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी और अब राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि विशाल के ट्वीट की पहले ट्विटर पर खूब आलोचना हुई, इसके बाद आप चीफ केजरीवाल ने भी विशाल के ट्वीट के लिए माफ़ी मांग ली। केजरीवाल के ट्वीट के बाद विशाल ने पार्टी और राजनीति से रिटायर होने का ऐलान कर दिया।


केजरीवाल ने मांगी माफ़ी
बता दें कि विशाल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी भी आलोचना की शिकार होने लगी। ये सब देख पहले दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येन्द्र जैन और थोड़ी ही देर बाद खुद केजरीवाल ने सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांग ली। केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने डडलानी के ट्वीट को गलत बताया और आप के एक मंत्री ने माफी मांगी। इसके बाद डडलानी ने भी बाद में माफी मांग ली पर सभी तरह की सक्रिय राजनीतिक गतिविधियों को छोड़ने की बात भी कह डाली।


डडलानी का विवादित ट्वीट
दरअसल, तरुण सागर को हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने न्‍योता दिया था। उनके इस न्‍योते को स्‍वीकार कर सागर ने 26 अगस्‍त को हरियाणा विधानसभा को संबोधित किया था। अपनी परंपरा के मुताबिक, तरुण सागर इस मौके पर भी बिना कपड़ों के ही थे। इसी पर डडलानी ने लिखा, 'अगर आपने इन लोगों के लिए वोट दिया है तो आप इस बकवास के लिए जिम्‍मेदार हो। नो अच्‍छे दिन, जस्‍ट नो कच्‍छे दिन।' हालांकि विशाल ने बवाल होने के बाद तब तक माफ़ी मांगते रहने का ऐलान किया है जब तक लोग उन्हें माफ़ न कर दें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top