Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती के बारे में BJP नेता का शर्मनाक बयान, आप खुद ही सुन लीजिए!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-20 08:25:57.0

bjp_leader_mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
मऊ. बीजेपी नेता वीपी दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनकी तुलना प्रॉस्टीट्यूट से कर दी। अपनी मर्यादा तोड़ते हुए बीजेपी नेता मायावती पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। बीजेपी नेता के इस आपत्तिजनक बयान के बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रदश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद दयाशंकर सिंह बुधवार को यूपी के मऊ जिले में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे।


https://twitter.com/ANINewsUP/status/755671816119590912

दयाशंकर सिंह ने कहा कि मायावती का वजूद अब समाप्त हो रहा है। कांशीरामजी ने जो सपना देखा था, उस सपने को मायावती चूर-चूर कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मायावती किसी को एक करोड़ रुपए में टिकट देती हैं, लेकिन अगर कोई एक घंटे बाद ही 2 करोड़ देता है, तो वही उसको टिकट दे देती हैं। इसी क्रम में अगर शाम को कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है, तो पुराने वाले का टिकट काट कर उसे दे देती हैं। ये आरोप लगाते-लगाते बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने राजनीति की मर्यादा के बाहर जाकर कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर डाला। दयाशंकर ने टिकट के लिए पैसा मांगने पर मायावती की तुलना "वेश्या" से कर दी है .


हालाकि मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह  ने मायावती पर दिए गए विवादित बयान पर माफ़ी मांगी और कहा कि वो बड़ी नेता है, और संघर्ष करके यहाँ तक पहुंची है.


300 सीट जीतेगी बीजेपी
दयाशंकर सिंह जब मऊ पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान दयाशंकर सिंह ने भी कार्यकर्ताओं से मिशन 2017 के लिए पूरी ताकत झोंकने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी 300 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी।


मायावती ने क्या कहा...
बसपा की बढ़ती हुई ताकत को देखकर बीजेपी बौखला गई है। इसीलिए ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग मेरे लिए किया जा रहा है।


केशव मौर्य ने क्या कहा...
मुझे अभी इस मामले में कुछ भी नहीं पता है। हां, यदि दयाशंकर ने मायावती के खिलाफ कोई अभद्र भाषा का प्रयोग किया है तो पार्टी जांच कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top