Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO में देखें युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तानी नेता कैसे रहते हैं मुजरे में मशरूफ

 Anurag Tiwari |  2016-10-04 11:34:21.0



Imran Khan, PTI, Tahreek Insaf, Mujra, Harsh Firing, Currency Note

तहलका न्यूज वेब टीम

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के नेताओं में बौखलाहट है. पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और पाकिस्तान तहरीक-ए=इन्साफ पार्टी के स्न्स्थाप्का इमरान खान भी भारत के खिलाफ जहर उगलने में शामिल हैं. उन्होंने यहाँ तक कह डाला कि वे नवाज शरीफ को सिखायेंगे कि नरेन्द्र मोदी को कैसे हैंडल किया जा सकता है. उन्होंने मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हर पाकिस्तानी नवाज शरीफ की तरह कायर नहीं है.


दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की तुलना दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से होती रही है. पाकिस्तानी भी उनका सोशल मीडिया पर उसी तरह मजाक उड़ाते हैं जिस तरह दिल्ली के सीएम और उनकी पार्टी का. तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी भी आम आदमी पार्टी की तरह आलग तरह की पॉलिटिक्स का दावा कर चुनावों में उतरी थी. लेकिन हुआ उलटा, तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के नेताओं ने पार्टी के कैंडिडेट्स की जीत का जश्नपकिस्तान की सड़कों पर मुजरे का आयोजन कर मनाया और यही नहीं इस दौरान नोटों की जमकर बारिश हुई और फायरिंग भी की गई.

अब यह आने वाला वक़्त बताएगा, ऐसे नेताओं को पार्टी में शामिल करने वाले इमरान खान भारत को किस तरह का कायर न होने की बात कह रहे हैं.

नीचे वीडियो को क्लिक कर देखने कैसे मुजरे में मशरूफ हैं इमरान खान की पार्टी के नेता

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top