Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती को नहीं करेंगे भाजपा में शामिल, केशव मौर्या के बोल

 Tahlka News |  2016-08-29 12:16:18.0

mayawati keshav
तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को मायावती पर सीधा हमला करते हए कहा कि यह सुनिश्चित है कि 2014 में जनता की अदालत से रिजेक्टेड बसपा सुप्रीमों मायावती को भाजपा में शामिल नहीं किया जायेगा.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती को निशाने पर लेते हुए कहा कि आजमगढ़ में हुए दलित उत्पीड़न पर कहा कि बसपा सुप्रीमों को आजमगढ़ के थाना निजामाबाद अन्तर्गत खुदादादपुर में जाने के लिए समय नहीं मिला जहां पिछले दिनों दलितो का उत्पीड़न किया गया था. मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दलितों के साथ खड़ी है भाजपा हमेशा दलित उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष करती रहेगी, जबकि बसपा सुप्रीमों दलितो पर उत्पीड़न होते देखती है क्यों कि दलितों के उत्पीड़न में उनको अपनी सफलता नजर आती है.


केशव मौर्य ने रामभक्तों पर अयोध्या में गोली चलाए जाने पर मुलायम सिंह के बयान को पुत्रमोह में मुख्यमंत्री अखिलेश सरकार की असफलता से जनता का ध्यान हटाने वाला तथा एक वर्ग विशेष के वोट की लालच में दिया गया बयान बताया तथा यह भी आरोप लगाया कि इससे यह प्रमाणित होता है कि वर्ग विशेष के वोट की लालच में तत्कालीन मुलायम सरकार ने राम भक्तों पर यह अत्याचार किया जिसे जनता कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि गोमती तथा वरूणा रीवर फ्रन्ट में खर्च किये जा रहे हजारों करोड़ यदि बाढ़ की रोकथाम के लिए लगाये गये होते तो सम्भवतः बाढ़ से प्रभावित लाखों लोगों को यह त्रासदी न झेलनी पड़ती तथा 2.50 लाख हेक्टेयर कृषि भूमि जो बाढ़ से प्रभावित हुई इससे फसलों को नुकसान न पहुंचता.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top