Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

...जब ट्रेलर लांच के मौके पर ऑटो रिक्शा से पहुंची फिल्म एक्ट्रेस

 Vikas Tiwari |  2016-10-26 14:51:32.0

Vidya Balan


मुंबई. अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म 'कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह' के ट्रेलर लांच के मौके पर बिना मेकअप के ऑटो रिक्शा से पहुंची। विद्या ने बताया कि वह घर से अपनी कार के बजाए एक ऑटो में निकलीं। जब इवेंट के वेन्यू पर पहुंचने पर विद्या ने ऑटो वाले को पैसा नहीं दिया, तो वो चौंक गया। दरअसल विद्या के गेटअप की वजह से ऑटो रिक्शावाला उन्हें पहचान नहीं सका। बाद में ऑटो वाले को समझ में आया कि वो एक्ट्रेस विद्या बालन को लेकर आया है।


अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही संस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह' में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि वह उन्हीं फिल्मों पर काम करती हैं, जिनके साथ न्याय कर सकें। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर अपने विचार साझा किए। उनके साथ फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष भी थे।


साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' में भी विद्या बालन थी। उन्होंने अपना शूटिंग अनुभव साझा करते हुए कहा, "हम इसके शूटिंग के लिए कलिम्पोंग (पश्चिम बंगाल) के एक छोटे जगह गए। यह जगह बहुत ही अलग-थलग है, हम इसे गुप्त रखने में कामयाब रहे। यह एक थ्रिलर फिल्म है तो इसके रहस्य के बारे में आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी।"

इस फिल्म में विद्या ने दुर्गा रानी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने विद्या सिन्हा ('कहानी' का किरदार) के अतीत का खुलासा किया है, जिसका संबंध दुर्गा रानी से है, जिसपर अपहरण और हत्या का आरोप है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top