Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब PM मोदी ने 'जय श्रीराम का नारा लगा दिया तो मंदिर भी बनवा दें: VHP

 Abhishek Tripathi |  2016-10-12 03:42:11.0

modi_jai_shri_ramतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. चुनावी मौसम में पीएम मोदी का लखनऊ जाने को लेकर विरोधियों द्वारा राजनीतिक विवाद अभी थमा ही नहीं था कि इसी बीच रामलीला में जयश्री राम के नारे से चुनावी हलचल बढ़ गई। मंगलवार को विजयादशमी के मौके पर ऐशबाग मेले में पीएम ने रामलीला में भाषण की शुरूआत औऱ अंत जयश्री राम के नारे से की थी। अब वीएचपी की ओर से मांग की गई है कि जब नारा लगा दिया है तो राम मंदिर भी बनवा दीजिए।


लखनऊ के ऐशबाग में पीएम मोदी रावण दहन के लिए नहीं बल्कि सिर्फ रामलीला देखने गए थे। यूपी में चुनाव का माहौल बन रहा है। ऐसे वक्त में लखनऊ जाकर रामलीला देखने को विरोधियों ने मोदी के चुनावी दौरे के चश्मे से देखा।


PM ने नहीं की कोई चुनावी बात


पीएम मोदी ने अपने भाषण में महिलाओं के अधिकारों और आतंकवाद की बात की। इस दौरान उन्होंने कोई चुनावी बात नहीं की, लेकिन पीएम ने भाषण शुरू भी किया जयश्री राम से, खत्म भी किया जय श्री राम से।


बीजेपी ने दिया था जयश्री राम का नारा
अगले साल यानी 2017 में यूपी में होने वाले चुनाव के माहौल में जयश्री राम के नारे का संदेश जरा दूर तक जा सकता है। इसी यूपी में 90 के दशक में बीजेपी ने जयश्री राम का नारा दिया था। गौरतलब है कि जयश्री राम के इसी नारे के साथ बीजेपी का अयोध्या में राम मंदिर आंदोलन शुरू हुआ था जो इतना फैला कि बीजेपी धीरे-धीरे सत्ता तक जा पहुंची।


नारा लगा ही दिया है तो राम मंदिर भी बनवा दीजिए
वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने ट्वीट करके कहा है कि अब 'जय श्रीराम' नारा लगाया ही है तो संसद में क़ानून पारित कर तुरंत भव्य राम मंदिर अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बना ही दें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top