Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आखिर क्यों बिना स्क्रिप्ट पढ़े श्रद्धा कपूर ने फिल्म को किया' ओके’

 Girish |  2017-01-11 06:06:48.0



तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. फिल्म 'ओके जानू ' को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें रहमान का म्यूजिक है , और गुलज़ार ने फिल्म लिखी है। ' ओके जानू ' मणि रत्नम की हिट तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। कहानी एक यंग कपल की है जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और लीला सैमसन भी हैं। ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. कहानी सुनते श्रद्धा ने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही फिल्म को ओके कह दिया था .



श्रद्धा कपूर को फिल्म ' ओके जानू ' की कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म में काम करने के लिए ओके कह दिया। आमतौर पर फिल्मी सितारे फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर काफी नुक्ताचीनी करते हैं लेकिन श्रद्धा ने ऐसा कुछ नहीं किया .उनको जब फिल्म की कहानी सुनाई गयी तो उनको बहुत पसंद आई और उन्होंने फिर स्क्रिप्ट पढ़ने की ज़हमत भी नहीं की..




हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने बताया "'जब फिल्म के निर्देशक शाद अली ने ओरिजिनल तमिल फिल्म दिखाई। तब वो इतनी एक्सआइटेड हो गयी की उन्होंने बिना नरेशन और स्क्रिप्ट पढ़े ही थियेटर से निकलते ही फिल्म के लिए हाँ बोल दिया।" बता दें कि ओके जानू तमिल फिल्म ' ओ कंधल कणमनि ' का हिंदी रीमेक है। श्रद्धा के मुताबिक रीमेक होने के चलते हमपर अतिरिक्त दबाव था'। फिल्म के किरदार के लिए उसका मैच्योर होना जरूरी था, क्योंकि उनका किरदार आदित्य रॉय कपूर के किरदार से ज्यादा मैच्योर है, जिसके चलते उन्हने कई सारी चीजों में बदलाव किये। इसमें बोलने की स्टाइल भी भी जिसके तहत उन्होंने ज्यादा बेस के साथ बोलना शुरू किया।

Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top