Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पति ने की वेवफाई, पत्नी ने चाकू से काट लिया प्राइवेट पार्ट

 Tahlka News |  2016-03-24 13:30:49.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी, 24 मार्च. सांस्कृतिक व साहित्यिक नगरी वाराणसी में पति से विवाद के बाद पत्नी ने गजब ही कर दिया। 'वो' के चक्कर में पड़े पति ने आज पत्नी ने जब काफी बहस की तो पत्नी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया। गंभीर रूप से घायल पति का इलाज चल रहा है जबकि पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है।


वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के कटारी गांव में पति-पत्नी के बीच आज मामूली बहस के बाद विवाद में बदल गई। पति-पत्नी के बीच 'वो' के आने से गुस्साई महिला ने चाकू से अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। गंभीर रूप से घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर उसको बीएसयू के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।


पति छेदी उसकी पत्नी से कल देर शाम किसी तीसरी को लेकर विवाद हो गया था। पति के लगातार किसी महिला के पास जाने से काफी गुस्साई पत्नी ने पहले बेलन फिर चाकू से पति पर हमला बोल दिया। चाकू से तो उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया। गंभीर रूप से घायल छेदी ने पुलिस को बताया कि पत्नी अक्सर रुपए की मांग करती है। न देने पर झगड़ा करती है, दोनों ने किसी तरह की तहरीर नहीं दी है। इसके कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर पुलिस घटना को संज्ञान में लेकर दोनों के बीच सुलह समझौता कराने में जुटी हुई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top