Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बोलो बसपा नेताओं– कहाँ पेश करू अपनी बेटी ?

 Tahlka News |  2016-07-22 06:27:53.0

बोलो बसपा नेताओं– कहाँ पेश करू अपनी बेटी ?
लखनऊ. मायावती को वेश्या कहने के बाद भागे फिर रहे भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की बेटी बहनों पर अभद्र टिप्पणी के बाद उनकी पत्नी स्वाति का दर्द चालक आया है, स्वाती ने सीधे सीधे पूछ लिया है कि मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा बताएं कि मैं कहां अपनी बेटी को पेश करूं. आखिर उनके इशारे पर ही तो बसपाइयों ने चौराहे पर नारे लगाए. दोनों नेता बताएं कि महिला सम्मान की रक्षा के लिए हमारी बेटी के साथ क्या सलूक करेंगे. हम तैयार हैं.

गुरुवार को लखनऊ में बसपा के प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर सिंह की बेटी और बहनों के खिलाफ अभद्र नारे लगाये गए थे. प्रदर्शन में बसपाइयों ने दयाशंकर के पूरे परिवार पर हमला बोला. पत्नी-बेटी पेश करो नारे लगाए गए.


स्वाति ने कहा कि मेरे पति ने जो कहा गलत कहा, मगर उनके कुसूर की सजा किसी बेटी पर अभद्र टिप्पणी कर देना क्या महिला सम्मान की लड़ाई है? एक महिला के सम्मान के लिए एक दूसरी महिला की इज्जत रौंद दी जानी चाहिए क्या? अगर यह महिला सम्मान की लड़ाई है तो लानत है ऐसी लड़ाई पर?

स्वाती ने मायावती से सीधा सवाल किया – उन्होंने पुछा कि मायावती तो खुद एक महिला हैं. मेरी बेटी को लेकर जो अभद्र टिप्पणियों हजरतगंज चौराहे पर की गईं, उसका जवाब कौन देगा? पति ने उन पर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया तो कानून उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा.

स्वाति का कहना है कि गलत शब्द तो उनके पति ने बोला था फिर बेटी को उसकी सजा क्यों ?

स्वाति सिंह का कहना है कि लखनऊ में बसपाईयों ने जिस तरह से शर्मनाक नारे लगाए, उससे स्कूल में पढ़ने वाली बेटी सदमे में है, वह दवा खाकर बार-बार सो रही है. कह रही है कि वह अब स्कूल नहीं जाएगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top