Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बेटी के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, इंसाफ न मिलने पर मां ने किया आत्‍मदाह का प्रयास

 Girish Tiwari |  2016-10-18 08:38:43.0

phpthumb_generated_thumbnail

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी के राजधानी लखनऊ में मंगलवार को विधान सभा के सामने कानपुर से आई महिला ने आत्‍मदाह का प्रयास किया, जिसके बाद इलकेे में हड़कंप मच गया। महिला बोतल में मिट्टी का तेल लेकर पहुंची थी और आत्‍मदाह करने जा रही थी। हालांकि आत्‍मदाह का प्रयास कर रही महिला को विधान सभा के पास तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया।

महिला का आरोप है कि भूमाफियाओं ने उसकी जमीन पर कब्ज़ा कर लिया और विरोध करने पर बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।



जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले के लक्षमणपुर शिवराजपुर बिल्हौर की रहने वाली नीरू शुक्ला विधान सभा के सामने आत्मदाह करने पहुंची थी। नीरू का आरोप है कि उसने अपनी जमीन शशिकांति के हाथ 2013 में बेची थी। इस जमीन का एक लाख 78 हजार रुपये विपक्षी पर बाकी है। विवाद बढ़ा तो अधिकारियों ने उसका 90 हजार रुपये दिला दिया बाकी का रुपया बाकी है। पीड़िता के मुताबिक अधिकारियों ने उसे एक सप्ताह में सुलह करवाने का भरोसा दिलाया था लेकिन आज तक नहीं हुआ। उसकी एक बीघा एक विसवा जमीन सालों से परती पड़ी है।


आरोप है रूपये मांगने पर भूमाफियाओं ने उसकी बेटी को घर से उठाकर जबरन गैंगरेप किया। उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो कोई मदद नहीं मिली। मान सम्मान, इज्जत धन सब चला गया है। जिला स्तर पर कोई कार्रवाई न होने के चलते उसने आत्मदाह की कोशिश की लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे विधान सभा गेट नम्बर एक के पास से उसे हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी हजरतगंज विजयमल यादव ने बताया पीड़िता को कोतवाली भेजवाया गया है जहां उनसे पूछताछ के बाद उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top