Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखिये VIDEO : आखिर क्यों भड़की ये महिला कास्टेबल अपने ही थानेदार पर

 Tahlka News |  2016-12-20 11:13:15.0

rupesh

तहलका न्यूज ब्यूरो

मैनपुरी. यूपी पुलिस के दरोगाओं के किस्से भी अजीब होते हैं. मैनपुरी के करहल थाने की एक महिला कांस्टेबल ने अपने थानेदार की शिकायत आला हाकिमो से की है. इस महिला ने कहा है कि यदि थानेदार के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुयी तो या तो वो रिजाइन कर देगी या सुसाइड कर लेगी.

इस महिला सिपाही का आरोप है कि थाने के SHO सुभाषचंद्र यादव उससे अपने घर का खाना बनवाने का दवाव डालते हैं और मना करने पर पहले तो मुंह पे सिगरेट का धुँआ छोड़ते हैं और फिर जबरन काजू खिलने के साथ साथ जाति सूचक गालियां भी देते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=lZSRfpfnCtU

रूपेश भारती नामकी ये महिला फिलहाल करहल थाने में बतौर हवलदार तैनात है. उसके पति सौरभ भारती भी यहीं तैनात है. रुपेश का आरोप है कि थानेदार ने पहले तो अपने घर का खाना बनाने का दबाव डाला. इन्होंने विरोध किया तो कैबिन में बुलाकर सिगरेट का धुआं मुंह पर छोड़ा. जबरदस्ती मुंह में काजू घुसेड़ दिए. धमकाया कि उसके पति का ट्रांसफर ऐसी जगह कर देगा कि वो लौट न पाए. कहा कि हम जाटव हैं, और वो यादव. इसलिए हमको जाति वाली गालियां दीं.

ऐसी कोई बात नहीं है. वो अकेली महिला कॉन्स्टेबल है यहां. लेकिन ड्यूटी पर नहीं आती. कहीं बवाल हो तो आती नहीं, तो लेडीज को अरेस्ट करने में दिक्कत होती है. इसीलिए रपट लिख दी. हमारा खुद का परिवार है, हम क्यों बनवाएंगे इससे खाना? जांच कराओ. जिसका कुसूर हो उसको सज़ा दो – सुभाष यादव

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top