Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब महिलायें सड़कों पर खुलेआम बेचने लगीं कंडोम

 Sabahat Vijeta |  2016-04-12 12:28:43.0

condomsभोपाल, 12 अप्रैल.एमपी के दमोह जिले में उस वक्त लोगों का सड़क पर निकलना असहज हो गया जिस समय आशा कार्यकर्ताओं (Accredited Social Health Activist) ने सड़क पर कंडोम बेचना शुरू कर दिया। वो राह पर चलने वाले लोगों को रोक-रोक करके कंडोम खरीदने के लिए फोर्स कर रही थीं।


आपको बता दें कि आशा कार्यकर्ता कंडोम बेचकर अपना विरोध जता रही थीं, दरअसल वो इन दिनों सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी मांग है कि उन्हें सरकार अब सरकारी कर्मचारी घोषित करें और उनकी सैलरी बढ़ाएं। आशा कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो और उनका परिवार इस समय बेहद तंगहाली से गुजर रहा है इसलिए वो सरकार से लगातार अपना वेतन बढ़ाने की मांग कर रही हैं लेकिन सरकार है कि सुन ही नहीं रही।


इसलिए हम सड़कों पर सरकार के कंडोम बेचने निकल पड़े ताकि उसे समझ में आये कि हम कितनी बेचारी हालत में हैं और जब कुछ नहीं बचा तो हम राह में कंडोम बेचने लगे।


हालांकि आशा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये वो ही सरकारी कंडोम हैं जिसे बेचने का टारगेट सरकार ने ही हमें दिया था जिसे बेचने से पहले हम औरतों ने मना किया था क्योंकि ये हमारी मर्यादा के खिलाफ था लेकिन मजबूरी में अब हमें ये करना पड़ रहा है जो कि बेहद शर्मनाक है।


साभार : वन इण्डिया

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top