Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मिर्जापुर: सेल्फी लेते वक्त वॉटरफाल में पांव फिसलने से रेसलर की मौत

 Abhishek Tripathi |  2016-08-02 03:57:39.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मिर्जापुर. सेल्फी लेते हुए पांव फिसलने से भोपाल में 20 वर्षीय एथलीट पूजा कुमारी की मौत को अभी कुछ ही घंटे बीते थे कि इसी तरह का एक दर्दनाक हादसा यूपी के मिर्जापुर में हो गया। 24 साल के रेसलर इमरान की मिर्जापुर के विनधाम वाटरफॉल के किनारे पर सेल्फी लेते हुए पांव फिसलने से मौत हो गई।


वाराणसी के भदोही का रहने वाला इमरान लुहार का काम करता था और रेसलर  भी था। रविवार को इमरान अपने दोस्त शाहिद के साथ विनधाम फॉल्स पर पिकनिक मनाने गया था। दोपहर 2 बजे दोनों दोस्त वहां पहुंचे। शाहिद वहां खाने का इंतजाम करने में जुट गया तो इमरान खतरे की परवाह किए बिना वाटरफॉल के किनारे पर खड़ा होकर सेल्फी लेने लगा। राम कुमार नाम के लोकल वेंडर ने बताया कि हमने उसे आगाह किया था। उसने खुद को रोकने भी कोशिया की, लेकिन वो फिसला और पानी में डूब गया।


शाहिद की हालत भी नाजुक
इमरान को बचाने के लिए शाहिद ने तुरंत पानी में छलांग भी लगाई, लेकिन वो उसे बचा नहीं पाया। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और इसके बाद गोताखोरों ने दोनों को बाहर निकाला। मिर्जापुर रेंज के डीआईजी रतन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लगभग एक घंटे बाद दोनों को पानी से बाहर निकाला जा सका। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इमरान को मृत घोषित कर दिया और शाहिद को वाराणसी के अस्पताल रेफर किया गया। शाहिद की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top