Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा डूबने वालों का जहाज: योगी आदित्यनाथ

 Vikas Tiwari |  2016-05-18 04:43:20.0

images

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड माने जाने वाले नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी डूबने वालों का जहाज है। सब डूबने वाले साथ आकर डूबेंगे।

अमर सिंह के सपा में शामिल होने के सवाल पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा डूबने वालों का जहाज, सब डूबने वाले साथ आकर डूबें।

बता दें कि करीब 6 साल के लंबे इंतजार के बाद अमर सिंह फिर से समाजवादी पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं। पार्टी की ओर से राज्यसभा में भेजे जाने वाले नेताओं की सूची में अमर सिंह को शामिल किया गया है। मंगलवार को पार्टी संसदीय दल की बैठक में उनके नाम पर फैसला लिया गया।

2010 में पार्टी से निकाल दिया गया था


किसी समय में मुलायम सिंह के सबसे करीबी रहे अमर सिंह को 2010 में पार्टी से निकाल दिया गया था। हालांकि इस बार भी अमर सिंह के लिए राह आसान नहीं है। समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता और अमर सिंह के पुराने विरोधी आजम खान ने एक बार फिर उनका विरोध किया है। इतना ही नहीं अमर सिंह के विरोध में मुलायम सिंह के भाई राम गोपाल यादव भी हैं। अमर सिंह का समाजवादी पार्टी से जुड़ने का औपचारिक ऐलान बाद में किया जाएगा।

मुलायम सिंह ने अमर सिंह को समाजवादी पार्टी का राज्यसभा का टिकट दे दिया। यूपी से राज्यसभा की 11 सीटें खाली हुई हैं, जिनमें से छह सीट आसानी से जीतने भर के लिए सपा के पास वोट हैं। कहते हैं कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की मीटिंग में मुलायम के भाई रामगोपाल यादव और मंत्री आजम खान ने अमर सिंह का विरोध किया लेकिन मुलायम के आगे उनकी नहीं चली।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top