Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी ने कहा, सपा एक डूबता जहाज, अच्छा है सभी एक साथ डूब जाएं

 Tahlka News |  2016-05-17 14:49:59.0

[caption id="attachment_80401" align="aligncenter" width="620"]योगी आदित्यनाथ, Yogi Aditynath कार्यक्रम में बोलते गोरखपुर सदर सांसद महंत योगी आदित्यनाथ[/caption]

तहलका न्यूज़ नेता

गोरखपुर. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और सांसद महंत योगी आदित्यनाथ सपा पर मंगलवार को एक बार फिर जमकर बरसे। उन्होंने अमर सिंह सहित अन्य विवादित लोगों को राज्यसभा का टिकट देने के मामले पर कहा कि समाजवादी पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है और अच्छा है कि सभी एक साथ डूब जाएं। योगी कमिश्नर कोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी परिचय समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे थे।


आजमगढ़ में हिन्दुओं को मारा गया, प्रशासन मौन रहा

योगी ने आजमागढ़ में हुए दंगे पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि वहां हिन्दू दलितों और यादव समुदाय के लोगों के साथ हुआ है, वह एक निंदनीय कृत्य है और प्रशासन के संरक्षण में हिंदुओं के घर जलाए गए, तो उसको हुई लूटपाट हुई है। योगी ने आरोप लगाया कि सरेआम वहां पर हिंदुओं को मारा गया लेकिन प्रशासन मौन बना रहा है। योगी का आरोप है कि यह सब यूपी सरकार के समर्थन में चल रही अराजकता है। योगी ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शिव प्रताप शुक्ल के नेतृत्व में वहां जा रहा था, तो उनको भी वहां जाने से रोका गया।

हिन्दुओं पर अन्याय नहीं रुका तो आजमगढ़ जाएंगे योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर यूपी सरकार ने वहां पर न्याय नहीं किया और हिंदुओं का उत्पीड़न इसी प्रकार होता रहा, तो शीघ्र ही उनका कार्यक्रम आजमगढ़ का बनेगा। प्रदेश सरकार पूरी तरह असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक  कदम उठा रही है। प्रदेश में एक वर्ग विशेष के दुश्मन को बड़ा करके अराजकता का वातावरण पैदा कर रही है।

बीजेपी सरकार में नहीं होते दंगे  

बीजेपी के ऊपर दंगा करने का आरोप लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में दंगे नहीं होते हैं। सपा सरकार के कार्यकाल में 400 से अधिक दंगे हुए हैं। इस समय बीजेपी की सरकार नहीं थी। प्रदेश सरकार के कार्यक्रम को संचालित करने वाले और प्रदेश सरकार के मंत्री आपराधिक छवि के हैं। उन्होंने कहा कि सपा के नेता पेशेवर अपराधी है और माफिया है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि उसकी नीतियां प्रदेश में अराजकता पैदा वाली है और वर्ग संघर्ष को बढ़ावा देने वाली है।

आतंकियों को रिहा करने का किया प्रयास

योगी ने कहा कि प्रदेश में जो भी आतंकी घटनाएं घटी उनमे शामिल आतंकियों को सत्ता में आते ही सरकार ने रिहा करने का प्रयास प्रारंभ किया था। योगी ने कहा कि  धन्यवाद  है न्यायपालिका को कि उसने उस पर विराम लगाया। प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही वोट बैंक को लेकर सरकार इस प्रकार की शरारत कर रही है इसको कभी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top