Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

INDO-PAK WAR में झुलस रही मोहब्बत को मरहम लगाएंगी सुषमा

 Vikas Tiwari |  2016-10-07 12:50:19.0

सुषमा स्वराज

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

जोधपुर : भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के बीच आई खटास अब रिश्तों के मीठास को कड़वा करने लगी है. मामला कराची की प्रिया बच्चाणी और जोधपुर निवासी नरेश तेवाणी की शादी का है जिसके बीच में देशों की कड़वाहट आड़े आ रही है. जोधपुर निवासी नरेश तेवाणी और कराची की प्रिया बच्चाणी की शादी आगले महीने तय हैं. लेकिन दोनों देशों के रिश्ते में आई खटास के चलते पाकिस्तान में भारतीय दूतावास ने दुल्हन के परिवार और रिश्तेदारों को वीजा नहीं जारी किया है.

पाकिस्तानी लडकी प्रिया बच्चाणी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी थी. जिस पर सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके भरोसा दिया है कि दुल्हन के परिवार को वीजा दे दिया जाएगा.


दुल्हन के परिवारों ने बताया कि  वीजा के लिए तीन महीने पहले ही आवेदन किया गया था. लेकिन अभी तक वीजा नहीं दिया गया है. हम मान रहे थे कि दस्तावेज वक्त पर जारी कर दिए जाएंगे. शादी की तैयारियां रोक कर सारी कोशिशें वीजा के लिए की जा रही है. दुल्हे के पिता कन्हैया लाल ने कहा कि प्रिया का परिवार कराची में अपने समुदाय के निर्वाचित सदस्यों के लगातार संपर्क में है, लेकिन अब तक कुछ भी आशाप्रद नहीं हुआ है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top