Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश की बेटी को चिढ़ाते हुए मुलायम सिंह ने कहा- 'तुम्हारा बाप बहुत जिद्दी है'

 Girish |  2017-01-10 07:25:05.0




तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ: मुलायम सिंह यादव और बेटे अखिलेश यादव के बीच इन दिनों राजनीतिक जंग जारी हैं . खून के रिश्ते आखिर खून के रिश्ते ही होते है और वो भी बाप-बेटे का ,अपवाद को छोड़ दे तो ये एक अटूट बंधन है , एक घर में एक छत के नीचे प्यार से रहने वाला परिवार आज बिखरता सा लग रहा हैं .


मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख के बीच खींचतान में एक दूसरे से लगे घर मानो अलग अलग खेमे में बंट गए हैं. लेकिन इन तनावों के बीच शांति के मिशन पर परिवार के दो सदस्य जुटे हुए हैं - 15 साल की अदिति और 10 साल की टीना.

अखिलेश और डिंपल यादव और दादा मुलायम सिंह की लाडली, ये दोनों बेटियां, इस दादा-पिता में झगड़े से बेख़बर कभी भी समाजवादी पार्टी में आई इस दरार को पार करके अपने दादा से मिलने चली जाती हैं, सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले ही 77 साल के मुलायम सिंह ने टीना को चिढ़ाते हुए कहा- 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है' टीना ने ये बात आकर अपने पिता अखिलेश यादव से कही तो अखिलेश भी अपने पिता की बात पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और अखिलेश ने हंसते हुए बेटी से स्वीकारा -'हां वो तो है'

आपको बताते चले कि मुख्यमंत्री बनने के बाद भी इसी दीपावली तक अखिलेश यादव अपने सरकारी आवास में न रहकर अपने पिता के साथ उन्ही के सरकारी आवास 5-विक्रमादित्य मार्ग में रहते थे ,उसी घर में अखिलेश यादव की सौतेली माँ साधना गुप्ता और उनके बेटे प्रतीक व बहु अपर्णा यादव भी रहते है . मुलायम का ये परिवार बहुत खुशहाल परिवार माना जाता था जहाँ अखिलेश के बच्चे पूरे घर में रौनक लगाये रखते थे ,इन बच्चो का प्यार साधना गुप्ता के परिवार से भी बहुत अच्छा था और अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिम्पल यादव पूरे घर की लाडली आदर्श बहु थी लेकिन किसी की नजर ऐसी लगी कि परिवार में ऐसा विवाद हुआ कि अखिलेश को अपने परिवार को ठीक बराबर में 4- विक्रमादित्य मार्ग पर शिफ्ट करना पड़ा .

दोनों परिवार के बड़ों में बातचीत भी नहीं हो रही है, लोग तो यह आरोप भी लगा रहे है कि इस परिवार के रिश्तेको बिगाड़ने में कुछ लोग बाकायदा तंत्र-मन्त्र का सहारा ले रहे है, बहरहाल दोनों ही पक्षों के बीच घमासान तेज है कब क्या हो जाये कुछ कहानहीं जा सकता लेकिन दोनों ही पक्ष एक-दूसरे के खेमे में एक दुसरे पर घर में झगडा पैदा कराने का आरोप लगा रहे है .

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top