Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मंत्री जी से मिलने से रोका तो लगा ली खुद को आग

 Anurag Tiwari |  2016-07-12 12:42:29.0

आत्मदाह प्रयास, सैदपुर, गाजीपुर, शिवपाल यादव, कैबिनेट मंत्री, पुलिस

तहलका न्यूज ब्यूरो

गाजीपुर. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव से मिलने से रोके जाने पर एक युवक ने खुद को आग लगा ली। मामला गाजीपुर जिले के सैदपुर तहसील का है, जहाँ सिव्पाल यादव की सभा होनी थी। आत्मदाह की कोशिश में 70 प्रतिशत तक जल चुके युवक को बीएचयू के ट्रांमा सेंटर रेफर किया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। शिवपाल यादव सैदपुर में तहसील भवन का उद्घाटन करने के बाद टाउन नेशनल इंटर कालेज में सभा के लिए पहुंचे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक़ गाजीपुर जिले के नंदगंज के किसोहरी के गांव निवासी 25 वर्षीय युवक सत्येंद्र पुलिसिया जुल्म का शिकार था और इस बारे में शिवपाल यादव से मिलकर शिकायत करना चाहता था। सत्येंद्र का आरोप है कि दो महीने पहले प्रधान और कोटेदार ने पुलिस से मिलीभगत कर उसके खिलाफ नंदगंज थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इससे न केवल उसकी सामजिक छवि ख़राब हुई बल्कि इस मामले में लगातार उसे पुलिस उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा था। वह अपने मामले को लेकर जिले के एसपी के दरबार तक गया, लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिली।


इस मामले को लेकर परेशान सत्येंद्र को जब सूचना मिली कि प्रदेश के कद्दावर नेता शिवपाल यादव सैदपुर आने वाले हैं तो वह उनके लिए ज्ञापन पत्र लेकर सभा स्थल पहुँच गया। इससे पहले कि वह शिवपाल यादव तक पहुँच पाता वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और सिक्योरिटी ने उसे रोक दिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने अपने पहले से रखे मिटटी के तेल को अपने ऊपर उड़ेलकर आग लगा ली। इस माजर को देखा सभा स्थल पर हंगामा मच गया। पुलिस ने आननफानन आग बुझा उसे एम्बुलेंस में लादकर कम्युनिटी हेल्थ सेंटर भेजा। जहाँ उसे फर्स्ट ऐड देने के बाद बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top