Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

‘खल’नाइक कर चुका है IPS अफसरों को संबोधित, नहीं लौटेगा भारत

 Anurag Tiwari |  2016-07-15 12:17:44.0

Zakir Naik, IPS, Madina, Skype, Hate Speech, terror Speech

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. अपने जहरीले और भड़काऊ बयानों के लिए चर्चा में आए तथाकथित धर्मगुरु जाकिर नाइक ने न केवल टीवी के जरिए आम जनता को अपने सन्देश सुनाएं हैं बल्कि उसका दावा है कि उसने IPS अफसरों के समूह को भी संबोधित किया है। जाकिर नाइक ने इस समय मुसलमानों के पवित्र शहर मदीना में पनाह ले रखी है और उसने भारत लौटने से साफ़ इनकार कर दिया है।

सऊदी अरब से स्काइप के जरिए मीडिया से बातचीत में जाकिर नाइक ने कहा, "मैं बीते 25 वर्षो से उपदेश दे रहा हूं और हमेशा आतंकवादी हमलों, आत्मघाती हमलों की निंदा की है, क्योंकि इससे निर्दोष लोगों की जान जाती है, जो इस्लाम के विरुद्ध है।" लेकिन साथ ही नाइक ने कहा कि देशहित में आत्मघाती हमला हो तो वो जायज है। नाइक ने दावा किया उसने पहले IPS अफसरों एक समूह को भी संबोधित कर चुका है। नाइक ने कहा कि उसके चैनल को ‘इस्‍लामिक’ होने की वजह से ब्रॉडकास्ट की इजाजत नहीं दी गई।

जाकिर नाइक ने दावा किया कि अब तक किसी भी भारतीय एजेंसी ने उस लगे आरोपों के संबंध में जांच से जुड़ने के लिए संपर्क नहीं किया है। उसने कहा, “अगर वे मुझसे संपर्क करते हैं तो मैं किसी भी जांच एजेंसी के साथ सहयोग को तैयार हूं।”

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top