Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शूटिंग छोड़ घाट की सफाई के लिए झाड़ू उठा ली इस एक्टर ने

 Anurag Tiwari |  2017-01-31 03:36:58.0

शूटिंग छोड़ घाट की सफाई के लिए झाड़ू उठा ली इस एक्टर ने

तहलका न्यूज ब्यूरो


वाराणसी.
कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जो न तो स्टारडम की परवाह करते हैं और न ही स्टेटस की. बिंदास और बेलौस अंदाज वाले एक्टर्स अक्सर पब्लिक के बीच एक आम नागरिक की ही तरह व्यवहार करते हैं. ऐसे ही एक्टर ने काशी के घाट पर घूम रहे लोगों को चौंका दिया.



यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि बनारस से ख़ास लगाव रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा हैं. वे बनारस पहुंचे थे अपनी फिल्म 'अंग्रेजी में कहते हैं' की शूटिंग के लिए. अचानक ऐसा कुछ हुआ कि संजय ने शूटिंग के बीच में ही झाड़ू उठा ली और घाट की सफाई करने लगे. स्क्रिप्ट के अनुसार शूटिंग लोकेशन गंगा किनारे का त्रिलोचन घाट था.



एक सीन में संजय को घाट पर दौड़ना था. घाट पर काफी गंदगी फैली हुई थी, जिसे हटाने के लिए शूटिंग क्रू ने घाट पर काफी पानी डाला था और इसके बाद झाड़ू से पानी हटा भी दिया. संजय जब दौड़ने वाले सीन के लिए सेट पर पहुंचे तो उन्हें घाट पर जरूरत से ज्यादा पानी लगा.


संजय से शूटिंग रोक दी और पास में पड़ी झाड़ू उठकर पानी हटाने लगे. संजय ने पूरी घाट की सफाई की. इस बीच वे अपने क्रू मेम्बर्स को अच्छी तरह से झाड़ू लगाने के टिप्स भी देते रहे. इस दौरान शूटिंग देखने के लिए वहां मौजूद लोगों को एक अलग ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

संजय मिश्र बताते हैं कि उन्हें बनारस शहर से बेहद लगाव है. शहर में उनकी पसंदीदा जगहों में मणिकर्णिका महाश्मशान है. अपनी फिल्म फ्रेटर्निटी में भी मस्त और हरफनमौला एक्टर के रूप में जाने जाते हैं. वे अक्सर ऐसा कम कर देते हैं जिसे आसपास के लोग हैरत में पड़ जाते हैओं. घाट पर लोगों के साथ साथ यूनिट वाले भी हैरत में पड़ गए कि जिन घाट की सीढ़ियों को पूरी यूनिट मिलकर साफ़ न कर पाई, उसे संजय ने अकेले ही साफ़ करके चमका दिया.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top