Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पति तो छीन लो सेक्स का अधिकार, कहो मतदान जरूरी

 Kirti |  2017-01-18 08:31:36.0

पति तो छीन लो सेक्स का अधिकार, कहो मतदान जरूरी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नैरोबी. केन्या में चुनावों में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी को लेकर विपक्षी पार्टियों ने एक अनोखा तरीका ढूंड लिया है. यहां सभी महिलाओं से मांग की जा रही है कि अपने पतियों को तब तक सेक्स न करने दें जब तक वह पहले अगस्त में होने वाले चुनावों के लिए रजिस्ट्रेशन न करवा लें.

पश्चिमी अफ्रीकी देश केन्या में इसी लिए यह अपील लोगो से की गई है की यहां के लोग चुनाव के लिए पंजीकरण करवाने से बचते हैं वहां की सांसद मिशि बोको ने कहा है की, 'यह विपक्षियों को मिलने वाले वोट प्रतिशत को बढ़ाने के लिए सबसे बेहतर रणनीति है. मोंबासा शहर में विमिन रिप्रजेंटेटिव ने बोको ने स्थानीय मीडिया में यह बयान दिया कि सेक्स ताकतवर हथियार है और जो लोग चुनाव के लिए पंजीकरण करवाने से बचते हैं

उन्होंने कहा, 'महिलाओं, यह रणनीति आप सभी को अपनानी चाहिए. यह बेहतर तरीका है. जब तक आपके पति अपना वोटर कार्ड न दिखाएं तब तक उन्हें सेक्स मत करने दो. केन्या में आम चुनावों के लिए रजिस्ट्रेशन की 17 फरवरी आखिरी तारीख है.

बता दें कि सेक्स बॉयकॉट केन्या में आम बात है. साल 2009 में भी महिला ऐक्टिविसट्स ने एक हफ्ते के लिए सेक्स स्ट्राइक किया था ताकि तत्कालीन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के बीच का झगड़ा खत्म हो. ऐक्टिविस्ट्स ने नेताओं की पत्नियों से भी इस मुहीम में हिस्सा लेने की मांग की है साथ ही वैश्याओं को भी हर्जाना देने का ऑफर दिया है.






Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top