Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यजमान ने दिया ऐसा दान, बेचारे पंडित जी करेंगे जेल में श्रमदान

 Anurag Tiwari |  2017-03-27 06:24:57.0

यजमान ने दिया ऐसा दान, बेचारे पंडित जी करेंगे जेल में श्रमदान

तहलका न्यूज वेब टीम

देश में पूजापाठ कराने वाले ब्राह्मणों को यजमान की तरफ से खूब दान-दक्षिणा मिलती है. लेकिन ओडिशा के बिलासपुर में एक पंडित जी को अपने यजमान से मिले दान-दक्षिणा के चलते जेल की हवा खानी पड़ रही है. अब पंडित जी को जेल में रहते हुए अदालत में होने वाली कार्रवाई के शुरू होने का इन्तजार करना पड़ेगा.

हुआ यह कि रविवार सुबह एक पंडित जी ओडिशा के बिलासपुर स्टेशन पर ग्वालियर जाने वाली ट्रेन का इन्तजार कर रहे थे. तभी जीआरपी के एक सिपाही ने उनके सामन की तलाशी ली तो वहां मौजूद सभी चौंक गए. पंडितजी के सामान से एक-दो नहीं पूरे 24 किलोग्राम गांजा मिला. पंडित जी ने इसके बारे में सफाई देते हुए बताया कि यह गांजा पूजा पात करने के बदले उनके जजमान ने दिया है.

ग्वालियर के आलमपुर, खिलिया, भिंड, स्थायी पता मरघट पहाड़ी थाना चंदौली के रहने वाले बलराम भगत के मुताबिक़ ओडिशा में पूजा कराने के बदले जजमानों ने उसे इतनी बड़ी मात्रा में गांजा भेंटस्वरुप दिया है. बरामद हुए गांजे की कीमत लगभग 1 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है.

जिस समय बलराम भगत की गिरफ्तारी हुई वह रायगढ़ा उड़ीसा से लेकर लिंक एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुंचा था और बिलासपुर से कटनी जाने के लिए प्लेटफार्म नम्बर 7-8 में ट्रेन का इंतजार कर रहा था. जीआरपी ने आरोपी बलराम भगत पर 20 बी एडीपीएस एक्ट के तहत् कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top