Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LOL: WHITE हाउस का कमाल , H हटाया और ब्रिटिश PM बन गईं ADULT STAR

 Anurag Tiwari |  2017-01-29 07:54:22.0

LOL: WHITE हाउस का कमाल , H हटाया और ब्रिटिश PM बन गईं ADULT STAR

तहलका न्यूज वेब टीम


अंग्रेजी में अगर स्पेलिंग मिस्टेक हो तो अर्थ का अनर्थ हो जाता है, ऐसा ही हुआ ब्रिटिश प्राइम मिनिस्टर थेरेसा माय के साथ. वाइट हाउस अमेरिकी प्रेसिडेंट का आधिकारिक निवास स्थान है, जिसमें उनका ऑफिस भी है. लेकिन इस वाइट हाउस एडमिनिस्ट्रेशन की एक गलती ने एक पोर्नस्टार को ब्रिटेन का प्राइम मनिस्टर बना दिया.

दरअसल शनिवार को वाइट हाउस ने मीडिया गाइडेंस नोट जारी किया और उसमें ब्रिटिश प्राइम मिनिस्टर थेरेसा मे के नाम की स्पेललिंग Theresa May की जगह Teresa May लिखी थी.



यह मीडिया गाइडेंस ब्रिटिश पीएम और अमेरिकी राष्ट्रपति की पहली मुलाकात से पहले जारी हुई थी.

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप द्वारा अमेरिका की सत्ताि संभालने के बाद यह उनकी किसी देश के राष्ट्रा ध्येक्ष के साथ पहली मुलाकात थी. इसके लिए वाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी ने मीडिया गाइडेंस शिड्यूल जारी किया था.


मजेदार बात यह रही कि यह गलती शिड्यूल में एक जगह नहीं थी बल्कि पूरे शिड्यूल में ब्रिटिश पीएम का नाम Teresa May ही लिखा हुआ था.



Teresa May सॉफ्ट पोर्न फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और वे उस वक्त चर्चा में आयीं जब लोगों ने Theresa May के ब्रिटेन का प्राइम म्निसिटर चुने जाने पर ट्विटर पर स्पेलिंग कोन्फुसिओं के चलते उन्हें बधाइयां दे डालीं थीं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top