Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सलमान को है एड्स, इस शख्स का दावा करता है उनका इलाज!

 Anurag Tiwari |  2017-01-19 06:27:28.0

सलमान को है एड्स, इस शख्स का दावा करता है उनका इलाज!

तहलका न्यूज वेब टीम


बिग बॉस के एक कांटेस्टेंट का दावा है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान को एड्स है और वह शख्स सलमान का इलाज कर रहा है. इस सनसनीखेज खुलास के बाद सीरियल और फिल्मों की दुनिया में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है.

ये सनसनीखेज खुलासा किया है बिग बॉस के घर से बाहर हुए कांटेस्टेंट स्वामी ओम ने किया है. स्वामी ओम की एक बार फिर बिगबॉस में एंट्री होने वाली है. बिगबॉस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि स्वामी बिगबॉस फाइनल का हिस्सा बनना चाहते थे. मना जा रहा है कि इस शो के प्रोड्यूसर इस बात के लिए मान गए हैं.


स्वामी ओम को बिग बॉस सीजन 10 से धक्के मारकर बाहर निकला गया था. इसके बाद स्वामी ओम ने कई सनसनीखेज खुलासे करने शुरू कर दिए. tahlkanews.com स्वामी ओम के दावों और खुलासों की पुष्टि नहीं करता. स्वामी ओम ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में यह दावा किया कि वे नवरात्रि के दौरान 1008 कन्याओं का पैर धोकर पूजन करते हैं और इस चरणामृत से वे एड्स और कैंसर के रोगों का इलाज करते हैं. स्वामी ओम का दावा है कि उन्होंने बिग बॉस को भी इसकी सूचना दी थी कि सलमान खान को एड्स है और वे इसका इलाज भी कर रहे हैं.


स्वामी का यह भी दावा कि सलमान की शादी हो चुकी है और इस शादी से उनकी एक बेटी भी है. लेकिन सलमान इस बात को दुनिया से छिपाते हैं. स्वामी ओम ने दावा किया कि जब वे बिग बॉस के घर में थे तो सलमान ने उन्हें धमकाते हुए कहा था कि हाफ़िज़ और दाउद उनके दोस्त हैं और सलमान उन्हें थप्पड़ मारेंगे. इस पर स्वामी ओम का दावा है कि उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने सलमान को थप्पड़ मारा था.


स्वामी ओम बिग बॉस के घर में अपनी उलूल जुलूल हरकतों के चलते हाईलाइट होते रहे. उसके बाद उन्होंने काफी अनर्गल बयानबाजी भी की थी. यहां तक कि स्वामी ओम ने सलमान को आईएसआई एजेंट तक बता दिया था.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top