Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अनजान लोगों के बिस्तर में यूं सोकर, यह महिला कमाती है लाखों डॉलर

 Anurag Tiwari |  2017-01-31 07:44:47.0

अनजान लोगों के बिस्तर में यूं सोकर, यह महिला कमाती है लाखों डॉलर

तहलका न्यूज वेब टीम

कभी कभी बेरोजगारी, जरूरत और क्रिएटिविटी दुनिया भर ऐसी जॉब क्रिएट करती है जिससे लोगों न केवल रोजगार मिलता है, बल्कि वे इससे लाखों कम भी लेते हैं.

अमेरिका में एक जॉब एक महिला ऐसी ही एक जॉब करती जो न केवल पार्ट टाइम है बल्कि महीने के लाखों डोलार भी कमा लेती है. जानकार यह आश्चर्य होगा कि महिला अनजान लोगों के बेड में चिपक कर सोती है. इसके बदले उसे लाखों डॉलर मिल जाते हैं.


यह महिला है टेक्सास की रहने वाली 37 साल की जेनेट त्रेविनो. वे दिन के कुछ घंटे अनजान लोगों से चिपककर सोने का में बिताती हैं. दरअसल जेनेट एक प्रोफेशनल कडलर हैं. प्रोफेशनल कडलार का काम अनजान लोगों को गले लगाकर उन्हें प्यार करना और उन्हें रिलैक्सेशन देना.



जेनेट इसे केवल पार्ट टाइम जॉब की तरह करती हैं और इस काम के लिए हर घंटे पांच हजार से ज्यादा चार्ज करती है. शुरू-शुरू में तो उन्होंने इसे इसे पार्ट टाइम जॉब समझ कर करना शुरू किया. लेकिन इस जॉब में लोगों को मिलता सैतीसफैक्शन देखकर और इससे होने वाली कमाई ने उन्हें इसे अपना प्रोफेशन बनाने पर मजबूर कर दिया.


अब जेनेट हफ्ते में 20 घंटे तक अनजान लोगों को कडल उन्हें प्यार का एहसास कराती हैं. इसके चलते अब उनकी महीने की कमाई साढ़े 4 लाख डॉलर से से ज्यादा हो जाती है.
जेनेट के क्लाइंट्स में ज्यादातर लोग वे शामिल हैं जो सालों से किसी से गले नहीं मिले. अकेलेपन से कई लोगों को काफी स्ट्रेस हो जाता है, ऐसे में उन्हें अपनेपन का एहसास दूर कराने के लिए अमेरिका में प्रोफेशनल कडलर्स की काफी डिमांड काफी बढ़ गई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top