Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस महिला के अंग-अंग में भरी है शराब

 Anurag Tiwari |  2017-01-19 11:04:38.0

इस महिला के अंग-अंग में भरी है  शराब


तहलका न्यूज डेस्क
दुनिया अजीबोगरीब चमत्कारों और किस्सों से भरी हुई है. एक ऐसा ही वाकया सामने आया है, जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे. आज तक आपने मुहावरा ही सुना होगा. लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताते हैं जिसका पूरा शरीर चलता फिरता मयखाना है.

अभी तक माना जाता है शराब अंगूरों और गन्ने से बनाई जाती है या फिर फैक्ट्री में बनती है. लेकिन हाल ही में एक महिला सामने आई है, जिसके अंग-अंग में शराब भरी हुई है. यह खुलासा इस महिला के मेडिकल रिपोर्ट से हुआ है.


अमेरिका की इस महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद से उसके परिवार वाले भी हैरान है. हुआ यह कि इस महिला को कार चलते समय रोककर चेकिंग की गई और अल्कोहल टेस्ट में महिला के शरीर में सामान्य से चार गुना अधिक शराब की मात्रा पाई गई. यह खबर सुनकर महिला चौंकी क्योंकि उसने जीवन में कभी शराब छुई तक नहीं थी. उसका चालन कर पुलिस ने मामल कोर्ट में भेज दिया.



कोर्ट में महिला ने अपनी दलील रखी तो उसका मेडिकल एक बार फिर हुआ. जांच में जो रिपोर्ट आई वह चौंकाने वाली थी. महिला के शरीर में मौजूद शराब एक बीमारी के करंद मौजूद थी. इस बीमारी का नाम गट फरमेंटेशन सिंड्रोम या ऑटो ब्रूयरी सिंड्रोम है. इसके बाद महिला की जांच 18 रातों तक की गई और इसके बाद उसे बाइज्जत रिहा कर दिया गया.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top