Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तानी कार्यक्रमों के खिलाफ कड़ा फैसला ले सकता है Zee ग्रुप का चैनल

 Vikas Tiwari |  2016-09-24 15:31:55.0

पाकिस्तानी कार्यक्रम

मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा सभी पाकिस्तानी फिल्मी और टीवी कलाकारों को 24 घंटे के भीतर भारत नहीं छोड़ने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दिए जाने के मद्देनजर जी समूह का चैनल जिंदगी भारत में दिखाए जाने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर पाकिस्तान में बने शोज पर प्रतिबंध लगा सकता है। संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाषण का जिक्र करते हुए जी एवं एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने शनिवार को ट्वीट किया, "संयुक्त राष्ट्र में मियां शरीफ के दुर्भाग्यपूर्ण रुख को देखते हुए जी, जिंदगी पर दिखाए जाने वाले पाकिस्तानी कार्यक्रमों को रोकने पर विचार कर रहा है।"

एमएनएस ने शुक्रवार को चेतावनी देते हुए मीडिया को बताया कि 18 सितम्बर को जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में हुए आतंकी हमलों में 18 जवानों के मारे जाने से पूरे भारत में पाकिस्तान विरोधी लहर है।

पार्टी ने यह भी चेतावनी दी कि वह आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' में पाकिस्तानी कलाकारों के होने की वजह से फिल्म को रिलीज होने नहीं देगी।

साल 2014 में शुरू हुए जिंदगी चैनल ने विभिन्न पाकिस्तानी शोज जैसे 'जिंदगी गुलजार है', 'वक्त ने किया क्या हसीन सितम', 'ससुराल की गली मैं बुशरा' और 'जब वी वेड' को दिखाकर जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर लिया।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top